VIDEO : फैन ने पूछा अफरीदी से सवाल, तो लाला ने कहा, 'मुझे उस लेवेल का कोच बनना ही नहीं है'

Updated: Sat, Feb 26 2022 16:57 IST
Cricket Image for VIDEO : फैन ने पूछा अफरीदी से सवाल, तो लाला ने कहा, 'मुझे उस लेवेल का कोच बनना ही (Image Source: Google)

पाकिस्तान सुपर लीग का सातवां सीज़न अपने आखिरी पड़ाव पर है और अब फाइनल मुकाबले में लाहौर कलंदर्स का सामना मुल्तान सुल्तांस के साथ होना है।पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर शाहिद अफरीदी भी इस दौरान कुछ मैचों में खेलते दिखे थे लेकिन अब वो क्रिकेट पंडित की भूमिका में दिख रहे हैं।

इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है जिसमें कोचिंग को लेकर एक फैन के सवाल का जवाब दे रहे हैं। फैन ने उनसे ट्विटर पर पूछा, 'लाला, अगर आपको मौका मिले तो पाकिस्तान के अलावा आप दुनिया की किस टीम को कोचिंग देना पसंद करेंगे ?

अब इस सवाल के जवाब में अफरीदी ने बेहद कड़े शब्दों में कहा, 'मैं कोचिंग पाकिस्तान के अलावा, मुझे उस लेवेल पर कोचिंग करनी ही नहीं है। मैंने माइंड ही नहीं बनाया उस टीम पर, उस लेवेल पर कोचिंग देने का। हां, लेकिन आप मुझे अंडर-14, अंडर 16, अंडर-19 यहां तक कि ए टीम की कोचिंग करवा लीजिए, मैं अपनी दिलचस्पी दिखाउंगा लेकिन उससे ऊपर वाले लेवेल पर नहीं।'

आगे बोलते हुए अफरीदी ने कहा, इससे ऊपर वाले लेवेल पर रिज़ल्ट चाहिए। वहां पर कोच नहीं, मैन मैनेजमेंट करने वाला चाहिए।' अफरीदी के इस बयान के सामने आने के बाद इतना तो साफ हो गया है कि आगे आने वाले समय में वो किसी भी सीनियर इंटरनेशनल टीम को कोचिंग देते हुए तो नहीं दिखेंगे।

Also Read: IPL 2022 Auction Overview List Of All Players & Teams

TAGS

Related Cricket News

Most Viewed Articles