Advertisement
Advertisement
Advertisement

IPL AUCTION: टी-10 लीग के ये 3 खिलाड़ी मचा सकते है, IPL 2021 की नीलामी में धूम

अबू धाबी में खेली गई टी-10 लीग ने क्रिकेट की दीवानगी को एक नए मुकाम पर पहुंचा दिया। इस लीग में क्रिकेट फैंस को 10 ओवर में आक्रमक बल्लेबाजी, तूफानी गेंदबाजी और बड़े-बड़े लक्ष्य देखने को मिले, जो खेल में

Abhishek Kapil
By Abhishek Kapil February 09, 2021 • 16:47 PM
Cricket Image for IPL Auction These T10 League Legends Can Make A Splash In Ipl 2021 Auction
Cricket Image for IPL Auction These T10 League Legends Can Make A Splash In Ipl 2021 Auction (Tom Banton (Image Source: Google))
Advertisement

अबू धाबी में खेली गई टी-10 लीग ने क्रिकेट की दीवानगी को एक नए मुकाम पर पहुंचा दिया। इस लीग में क्रिकेट फैंस को 10 ओवर में आक्रमक बल्लेबाजी, तूफानी गेंदबाजी और बड़े-बड़े लक्ष्य देखने को मिले, जो खेल में महज एक कल्पना के समान थे।

28 जनवरी से शुरू हुई टी-10 लीग में कुल 29 मैच खेले गए जिसका फाइनल मुकाबला 6 फरवरी को नॉर्दन वॉरियर्स और दिल्ली बुल्स के बीच हुआ। इस बड़े मुकाबले में दूसरी बार नॉर्दन वॉरियर्स ने टी-10 लीग की ट्रॉफी को अपने नाम किया। वहीं इस साल खेली गई टी-10 लीग में वो खिलाड़ी उभर कर सामने आए जो इस साल आईपीएल 2021 की नीलामी में कमाल कर सकते हैं।

Trending


18 फरवरी को होने वाले आईपीएल नीलामी में सभी टीमों की नजरें इस लीग में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों पर हो सकती है। ऐसे में आइए जानते है कुछ ऐसे खिलाड़ियों को जो टी-10 लीग में चमकते सितारें साबित हुए है और आईपीएल 2021 से पहले होने वाली नीलामी में इन खिलाड़ियों पर बड़ी बोली लग सकती है।

1) टॉम बैंटन

इंग्लैंड के युवा विस्फोटक ओपनिंग बल्लेबाज टॉम बैंटन पर आईपीएल नीलामी में कुछ टीमें बड़ी बोली लगा सकती है। टी-10 लीग में बैंटन का प्रदर्शन काफी बेहतरीन रहा और विस्फोटक पारियों के लिए मशहूर इस खिलाड़ी ने टी-10 के इस सीजन में 7 मैच खेलते हुए 138 रन बनाए है, जिसमें उनका औसत 20.00 का रहा।

हालांकि बैंटन ने साल 2020 में हुए आईपीएल में ही केकेआर की तरफ से अपना डेब्यू कर लिया है। लेकिन इस दौरान इस बल्लेबाज का प्रदर्शन काफी फीका रहा और उनके बल्ले से केवल 18 रन ही निकलें। हालांकि कुछ ऐसी टीम है जिन्हें एक बेहतरीन ओपनर की जरूरत है और ऐसे में वो बैंटन के नाम पर विचार कर सकते हैं।


Read More

Cricket Scorecard

Advertisement