VIDEO: विराट की इनिंग शुरू होते ही खत्म, स्पिनर के खिलाफ वनडे में पहली बार 0 पर टेके घुटने

Updated: Fri, Jan 21 2022 17:09 IST
VIDEO: विराट की इनिंग शुरू होते ही खत्म, स्पिनर के खिलाफ वनडे में पहली बार 0 पर टेके घुटने (Image Source: Google)

SA vs IND 2021-22: भारत साउथ अफ्रीका के बीच दूसरा वनडे मुकाबला खेला जा रहा है, जहां भारतीय टीम के सबसे बढ़िया बल्लेबाज विराट कोहली को निराशा हाथ लगी है। दरअसल कोहली सीरीज के दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका के स्पिनर केशव महाराज की बॉल पर शून्य पर आउट हो गए, जिसके कारण उनकी इनिंग शुरू होते ही खत्म हो गई। यहीं वजह भी है जिसके कारण कोहली काफी निराश नज़र आए और उनका निराश चेहरा कैमरे में कैद हो गई। 

मैच के 13वें ओवर में केशव महाराज ने विराट को अपने स्पिन के जाल में फंसाया और कप्तान टेम्बा बावुमा के हाथों कैच करवाकर पेवेलियन की तरफ वापस लौटने को मजबूर कर दिया। ये विराट के वनडे करियर का ऐसा पहला मौका था जब वो किसी स्पिन गेंदबाज के खिलाफ शू्न्य पर आउट हुए हो। विराट इससे पहले अपने वनडे करियर में खेले 450 मैच में सिर्फ 14 बार ही बिना खाते खोले पेवेलियन लौटे थे।

बता दें कि पिछले मैच में विराट कोहली ने 51 रनों की पारी खेली थी, जिसके दौरान वो काफी संभलकर खेलते नज़र आए थे। उन्होंने अपनी अर्धशतकीय पारी के दौरान सिर्फ तीन चौके ही लगाए थे।  

Also Read: Ashes 2021-22 - England vs Australia Schedule and Squads

मैच में टॉस जीतकर भारतीय कप्तान केएल राहुल ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था, जिसके बाद केएल राहुल और शिखर धवन ने टीम को अच्छी शुरूआत दिलावाई थी। लेकिन 63 रनों के स्कोर पर शिखर धवन के आउट होने के बाद टीम के स्कोर में सिर्फ एक रन ही जुड़ा था कि विराट भी आउट हो गए। हालांकि केएल राहुल (55) और पंत(85) की पारियों के बदौलत टीम का स्कोर 36 ओवरों तक 4 विकेटों के नुकसान पर 203 रन हो चुका है।

TAGS

Related Cricket News

Most Viewed Articles