Advertisement
Advertisement
Advertisement

वो 3 क्रिकेटर जिन्होंने अपने साथी के साथ ही कर लिया झगड़ा, एक खिलाड़ी तो हाथापाई तक कर बैठा

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि क्रिकेट एक टीम गेम है। इस खेल में हर खिलाड़ी को अपनी टीम के लिए प्रदर्शन करना पड़ता है और अपने साथी खिलाड़ियों का भी साथ देना होता है। इसके विपरीत कई बार

Shubham Yadav
By Shubham Yadav May 08, 2021 • 11:28 AM
Cricket Image for वो 3 क्रिकेटर जिन्होंने अपने साथी के साथ ही कर लिया झगड़ा, एक खिलाड़ी तो हाथापाई त
Cricket Image for वो 3 क्रिकेटर जिन्होंने अपने साथी के साथ ही कर लिया झगड़ा, एक खिलाड़ी तो हाथापाई त (Image Source: Google)
Advertisement

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि क्रिकेट एक टीम गेम है। इस खेल में हर खिलाड़ी को अपनी टीम के लिए प्रदर्शन करना पड़ता है और अपने साथी खिलाड़ियों का भी साथ देना होता है। इसके विपरीत कई बार ड्रेसिंग रूम में कई खिलाड़ियों के बीच मनमुटाव के चलते कई सारे विवाद देखने को मिलते हैं। ऐसा भी कई बार देखा गया है जब खिलाड़ी एक दूसरे को पसंद नहीं करते हैं।

तो आइए आज हम ऐसे ही कुछ खिलाड़ियों के बारे में बात करेंगे जिनकी अपने साथी खिलाड़ियों के साथ नहीं बनी और उनका विवाद ड्रेलिंग रूम से भी बाहर आ गया। आलम ये रहा कि इस विवाद ने उनके करियर की अच्छी छवि को भी बर्बाद करके रख दिया।

Trending


क्रुणाल पांड्या और दीपक हुडा

यह हालिया विवादों में से एक है जिसने भारतीय घरेलू क्रिकेट को कटघरे में लाकर खड़ा कर दिया। दीपक हुड्डा पर इस साल की शुरुआत में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के पूरे सीजन के लिए प्रतिबंध लगा दिया गया था। इसका कारण बड़ौदा के कप्तान क्रुणाल पांड्या और हुड्डा के बीच मनमुटाव था।

दीपक के मुताबिक, क्रुणाल पांड्या ने बड़ौदा टीम के साथियों के सामने उन्हें गाली दी। पंजाब किंग्स के मध्य क्रम के बल्लेबाज ने दावा किया कि वह नेट्स में अभ्यास कर रहे थे और तभी क्रुणाल ने उन्हें गाली देनी शुरू कर दी। कथित तौर पर, पांड्या ने दीपक को चेतावनी दी कि वह आने वाले समय में उन्हें बड़ौदा के लिए खेलने नहीं देंगे।

जैसे ही ये चौंकाने वाली घटना सबके सामने आई, तो इस घटना का विरोध इरफान पठान सहित बड़ौदा के पूर्व खिलाड़ियों ने भी किया।


Read More

Cricket Scorecard

Advertisement