Advertisement
Advertisement
Advertisement

3 ऑलराउंडर जिन्हें बेन स्टोक्स की जगह शामिल कर सकती है राजस्थान रॉयल्स

IPL 2021: आईपीएल 2021 के बाकी बचे  31 मैच यूएई में खेले जाएंगे। व्यस्त क्रिकेट शेड्यूल होने के चलते इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ऐलान किया है कि उसके खिलाड़ी आईपीएल के बाकी बचे मैचों में शिरकत नहीं करेंगे।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma June 10, 2021 • 18:14 PM
Cricket Image for 3 All Rounders Whom Rajasthan Royals Can Include In Place Of Ben Stokes
Cricket Image for 3 All Rounders Whom Rajasthan Royals Can Include In Place Of Ben Stokes (Image Source: Google)
Advertisement

IPL 2021: आईपीएल 2021 के बाकी बचे  31 मैच यूएई में खेले जाएंगे। व्यस्त क्रिकेट शेड्यूल होने के चलते इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने ऐलान किया है कि उसके खिलाड़ी आईपीएल के बाकी बचे मैचों में शिरकत नहीं करेंगे। ऐसे में राजस्थान रॉयल्स की टीम बेन स्टोक्स की जगह इन 3 ऑलराउंडर पर दाव लगा सकती है।

कॉलिन डी ग्रैंडहोम: न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम बेन स्टोक्स के अच्छे विकल्प साबित हो सकते हैं। कॉलिन डी ग्रैंडहोम गेंद और बल्ले दोनों से ही टीम के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं। कॉलिन डी ग्रैंडहोम ने अब तक आईपीएल में 25 मैच खेले हैं जिसमें 134.67 की स्ट्राइक रेट से 303 रन बनाए हैं। वहीं उनके नाम 6 विकेट भी हैं।

Trending


 

थिसारा परेरा: श्रीलंका के ऑलराउंडर थिसारा परेरा लंबे-लंबे छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। थिसारा गेंद से भी राजस्थान रॉयल्स के लिए उपयोगी साबित हो सकते हैं। परेरा ने अब तक आईपीएल में 37 मैच खेले हैं जिसमें 137.46 की स्ट्राइक रेट से 422 रन बनाए हैं। वहीं उनके नाम 31 विकेट भी हैं।

 

कोरी एंडरसन: न्यूजीलैंड के पूर्व ऑलराउंडर कोरी एंडरसन बेन स्टोक्स का अच्छा विकल्प साबित हो सकते हैं। कोरी एंडरसन ने अब तक आईपीएल में 30 मैच खेले हैं जिसमें 127.19 की स्ट्राइक रेट से 538 रन बनाए हैं। वहीं उनके नाम 31 विकेट भी दर्ज हैं। एंडरसन के पास इंटरनेशनल क्रिकेट का भी अच्छा खासा अनुभव है।


Cricket Scorecard

Advertisement