Advertisement
Advertisement
Advertisement

VIDEO:'ये अंडर 15 का बच्चा कौन है?' पाकिस्तान के बुजुर्ग खिलाड़ी को देखकर रिजवान ने किया रिएक्ट

Pakistan vs South Africa: पाकिस्तान के 34 साल के खिलाड़ी नौमान अली को शानदार फील्डिंग करते हुए देखा गया। नौमान अली की फील्डिंग देखकर मोहम्मद रिज़वान ने रिएक्ट किया है।

Prabhat  Sharma
By Prabhat Sharma February 06, 2021 • 17:26 PM
Cricket Image for Mohammad Rizwan reacts after 34 year old Nauman Ali dives and stops the ball watch
Cricket Image for Mohammad Rizwan reacts after 34 year old Nauman Ali dives and stops the ball watch (Pakistan vs South Africa (image source: google))
Advertisement

Pakistan vs South Africa: पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच रावलपिंडी के मैदान पर दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच के दौरान पाकिस्तान के 34 साल के खिलाड़ी नौमान अली को शानदार फील्डिंग करते हुए देखा गया। नौमान अली की फील्डिंग देखकर मोहम्मद रिज़वान ने मजेदार कमेंट किया जो वायरल हो रहा है।

हुआ यूं कि फहीम अशरफ की गेंद पर टेम्बा बावुमा ने ऑनसाइड की दिशा में शॉट खेला। नौमान अली ने डाइव मारकर गेंद को पकड़ा और टीम के लिए कुछ रन बचाए। साथी खिलाड़ी को देखकर स्लिप पर खड़े मोहम्मद रिज़वान ने मजेदार कमेंट करते हुए कहा, 'ये अंडर 15 का बच्चा कौन है?'

Trending


यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस भी इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं अगर मैच की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए पाकिस्तान की टीम ने 272 रन बनाए हैं। पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर आजम ने सर्वाधिक 77 रनों की पारी खेली है। साउथ अफ्रीका कें तेज गेंदबाज नोखिया ने 5 और केशव महाराज ने 2 विकेट अपने नाम किए हैं।

साउथ अफ्रीका की टीम पहली पारी में कुछ खास नहीं कर सकी और महज 201 रन पर ऑलआउट हो गई। पाकिस्तान को पहली पारी में 71 रनों की बढ़त मिली। पाकिस्तान की दूसरी पारी की शुरुआत काफी खराब रही है। खबर लिखे जाने तक पाकिस्तान ने 5 विकेट के नुकसान पर 110 रन बना लिए हैं।


Cricket Scorecard

Advertisement