Advertisement
Advertisement
Advertisement

इस दिन पाकिस्तान के प्रधानमंत्री की शपथ लेंगे इमरान खान, भारत के इन खिलाड़ियों को मिला मौका

इस्लामाबाद, 11 अगस्त (CRICKETNMORE)| पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान 18 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गवास्कर, कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू को आमंत्रित किया गया है। पार्टी

Saurabh Sharma
By Saurabh Sharma August 11, 2018 • 14:17 PM
इमरान खान
इमरान खान ()
Advertisement

इस्लामाबाद, 11 अगस्त (CRICKETNMORE)| पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख इमरान खान 18 अगस्त को प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। शपथ ग्रहण समारोह के लिए पूर्व भारतीय क्रिकेटर सुनील गवास्कर, कपिल देव और नवजोत सिंह सिद्धू को आमंत्रित किया गया है। पार्टी के एक प्रवक्ता ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पीटीआई के अतिरिक्त सूचना सचिव जावेद खान ने कहा कि इमरान खान के नेतृत्व में 1992 विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्यों को भी समारोह में शामिल होने के लिए बुलाया गया है।

इससे पहले पीटीआई सूचना सचिव फवाद चौधरी ने भी ऐसी ही घोषणा की थी। उसके बाद कहा गया था कि इमरान सादा समारोह करना चाहते हैं और शपथ ग्रहण समारोह में विदेशों के प्रसिद्ध लोगों को नहीं बुलाया जाएगा।

Trending


राष्ट्रपति ममनून हुसैन ने 13 अगस्त को नेशनल असेंबली का सत्र बुलाया है, जिसमें नए चयनित सदस्य शपथ लेंगे। इस दौरान स्पीकर, डिप्टी स्पीकर और विपक्ष के नेता का चुनाव होगा।


Cricket Scorecard

Advertisement