X close
X close
Indibet

भारत को खराब प्रदर्शन के आधार पर न आंके-जहीर अब्बास

by Saurabh Sharma Jan 10, 2015 • 00:05 AM

लाहौर/नई दिल्ली, 20 फरवरी (हि.स.) । पूर्व पाकिस्तानी कप्तान जहीर अब्बास ने एशिया कप में भाग ले रही अन्य टीमों को चेतावनी देते हुए आज कहा कि भारतीय टीम को हाल के दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड दौरे पर खराब प्रदर्शन के आधार पर नहीं आंकना चाहिए क्योंकि बांग्लादेश में होने वाले आगामी एशिया कप में वह मजबूत साबित होगी।

पाकिस्तान क्रिकेट के नव नियुक्त सलाहकार अब्बास ने यहां गद्दाफी स्टेडियम में कहा कि भारतीय टीम को हाल के प्रदर्शन के आधार पर आंकना गलती होगी क्योंकि बांग्लादेश में हालात बिलकुल अलग होंगे। उन्होंने कहा कि उनके दिमाग में कुछ चल रहा होगा कि वे ये हालिया श्रृंखला गंवा चुके हैं लेकिन एशिया कप में उन्हें चुका हुआ मानने के लिये यह एक कारक नहीं होगा।

भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड में एक भी मैच नहीं जीत सकी। उन्हें वनडे और टेस्ट श्रृंखला में दक्षिण अफ्रीका से 0–2 और 0–1 से पराजय का मुंह देखना पड़ा। न्यूजीलैंड में उन्हें वनडे में 0–4 से जबकि टेस्ट में 0–1 से हार मिली। अब्बास टीम के बल्लेबाजी कोच भी हैं, उन्होंने कहा कि बांग्लादेश में हालात बल्लेबाजों के माकूल होंगे और भारत का बल्लेबाजी लाइन अप मजबूत है।

हिन्दुस्थान समाचार/सुनील

Other Legends

Latest Cricket News

Article